Begin typing your search above and press return to search.

Uttar Pradesh News: गन प्वाइंट पर महिला के साथ गैंगरेप, बनाया घटना का वीडियो, तीन गिरफ्तार

Uttar Pradesh News: नौकरी दिलाने के नाम पर गन प्वाइंट पर महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया है. जानकारी के मुताबिक कुछ समय पहले एक शॉपिंग मॉल में महिला के साथ दुष्कर्म हुआ था.

Uttar Pradesh News: गन प्वाइंट पर महिला के साथ गैंगरेप, बनाया घटना का वीडियो, तीन गिरफ्तार
X

Shahdol Gang Rape 

By Neha Yadav

Uttar Pradesh News: उत्तरप्रदेश के नोएडा से एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. नौकरी दिलाने के नाम पर गन प्वाइंट पर महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया है. जानकारी के मुताबिक कुछ समय पहले एक शॉपिंग मॉल में महिला के साथ दुष्कर्म हुआ था. इस मामले में कुल पांच लोगों के खिलाफ थाने में केस दर्ज हुआ है. मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. दो आरोपी अभी भी फरार है जिनकी तलाश जारी है.

पुलिस को दी हुई जानकारी के मुताबिक 26 वर्षीय महिला गौतमबुद्धनगर निवासी है. जिसे नौकरी की तलाश थी. इसी दौरान आरोपी राजकुमार से मुलाकात हुई. नौकरी लगवाने का झांसा देकर महिला को आरोपी ने बरौला गांव बुलाया जहाँ उसने अपने दूसरे साथी से मिलवाया. 19 जून को आरोपी राजकुमार और उसका साथी महिला को कार में बिठाकर गार्डन गैलेरिया शॉपिंग मॉल ले गए. वहां पर तीन लड़के आए. तीनों का परिचय रवि, आजाद और विकास के रूप में करवाया गया. सभी लड़कों के हाथ में हथियार था. उसके बाद महिला को गाड़ी में बैठा लिया और कपड़े उतारकर गलत काम किया. साथ ही इस घटना का वीडियो भी बनाया.

पीड़ित महिला ने बताया इसका विरोध करने पर आरोपियों ने कहा : अगर यह बात किसी को बताई तो घटना का वीडियो वायरल कर देंगे. साथ ही महिला और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी. इसके बाद आरोपियों ने ब्लैकमेल और परेशान करने लगे. जिससे तंग आकर महिला ने सेक्टर-39 थाने में 30 दिसंबर को एफआईआर दर्ज कराया. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस मामले की जाँच में जुट गयी. पुलिस ने तीन आरोपियों राजकुमार, आजाद और विकास को गिरफ्तार कर लिया है. दो आरोपी अभी भी फरार है जिनकी तलाश जारी है.


Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story